शोशल मिडिया पर वीडियो से सुर्खियों में आये BSF जवान पर हुए चौकाने वाले खुलासे !

0
3163

बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक वीडियो के जरिए बड़े अफसरों पर जवानों को मिलने वाले खाने में घोटाले का आरोप लगाया है. तेजबहादुर के मुताबिक उन्हें नाश्ते में जली हुई एक रोटी, चाय और खाने के नाम पर सिर्फ हल्दी नमक वाली दाल ही मिलती है. तेजबहादुर का ये वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया है और इसे 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं चार लाख लोगों ने वीडियो शेयर किया है.

अब आपको बीएसएफ के जवान तेजबहादुर को लेकर बेहद अहम जानकारी देते हैं. एबीपी न्यूज को सूत्रों से खबर मिली है कि इस जवान का करियर काफी विवादों में रहा है और अफसरों से बदसलूकी उसकी आदत रही है. 20 साल की सेवा में तेज बाहदुर को चार बार कड़ी सजा मिल चुकी है. जिसमें उसे क्वार्टर-गार्ड जेल में भी रखा जा चुका है. तेजबहादुर पर अपने कमांडेंट पर बंदूक ताने तक का संगीन आरोप लग चुका है.

बीएसएफ के प्रवक्ता के मुताबिक तेज बहादुर बार-बार नियम तोड़ता रहा है. बिना बताए ड्यूटी से गायब होना और शराब पीना और अधिकारियों से बदसलूकी उसकी आदत है. कई बार उसकी कांउसिंलग हो चुकी है और अपनी आदतों की वजह से ही वो अधिकतर हेडक्वॉर्टर में तैनात रहा है. काउंसलिंग के बाद एक्सपेरेमेंटल बेसिस पर उससे 10 दिन पहले ही सीमा पर ड्यूटी के लिए भेजा गया था.

1 of 2

loading...
SHARE